Sunday, July 3, 2022
HomeHindiBhojpuri Sad Song: Pawan Singh को छोड़ गर्लफ्रेंड ने किसी और संग...

Bhojpuri Sad Song: Pawan Singh को छोड़ गर्लफ्रेंड ने किसी और संग लड़ाया इश्क तो टूटकर बिखर गए एक्टर, देखिए

भोजपुरी सिनेमा दमदार गायक और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने नए-नए अंदाज के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी में बॉलीवुड के तर्ज पर गाने बनाने की शुरुआत एक्टर से ही हुई और आज उन्होंने इंडस्ट्री में एक नया आयाम खड़ा कर दिया है. एक्टर हर दिन तो गाने नहीं रिलीज करते हैं, लेकिन जब भी रिलीज करते हैं तो बवाल ही मचा जाते हैं. ऐसे में अब उनका नया सेड सॉन्ग ‘जिन्दगी 2 मुलाकात’ (Zindagi 2 Mulaqaat) का वीडियो जारी कर दिया गया है. इस गाने की घोषणा होने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड थे और इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Bhojpuri Sad Song: Pawan Singh को छोड़ गर्लफ्रेंड ने किसी और संग लड़ाया इश्क तो टूटकर बिखर गए एक्टर, देखिए

पवन सिंह (Pawan Singh Sad Song) के बहुचर्चित गाने ‘जिन्दगी 2 मुलाकात’ (Zindagi 2 Mulaqaat) के वीडियो सॉन्ग को वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर पहले तो 6 महीने से लापता हैं और वादियों में अपने ख्यालों में गुम हैं. एक्टर के वीडियो में गुम होने का कारण तब पता चलता है जब वीडियो फ्लैश बैक में जाता है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें धोखा दे देती है. वो पावरस्टार (Pawan Singh Bhojpuri Sad Song) के साथ प्यार का नाटक करके किसी और के साथ इश्क लड़ाती है, जिसे रंगे हाथों देखकर एक बार एक्टर का दिल टूट जाता है. उनकी हीरोइन सफाई तो बहुत देती है मगर वो दिल पर चोट खाने के बाद कहां किसी की सुनते हैं और सब कुछ छोड़-छाड़कर स्टारडम को भी ठुकरा कर सबसे दूर चले जाते हैं. वो गाने के जरिए भी अपने दर्द को जाहिर करते हैं कि वो तो रही नहीं अब तो बाकी सब किस काम का है और किसके लिए नाम पैसा कमाएं और जीएं. वीडियो में उन्हें कहते हैं सुना जा सकता है कि ‘जिंदगी से मुलाकात हो गईल…’

इस गाने के वीडियो को वादियों में फिल्माया गया है. गाने की सिनेमेटोग्राफी बड़े पैमाने पर की गई है, जो कि काबिल-ए-तारीफ है. भोजपुरी में इस तरह का गाना पहली बार देखने के लिए मिला है. इस गाने का सब कुछ तो ठीक है मगर इसकी जो थीम, इसका जो सबजेक्ट है वो पुराना है. इससे पहले गाने का फर्स्ट पार्ट ‘जिंदगी’ (Zindagi) रिलीज हुआ था, जिसमें एकदम यही स्टोरी देखने के लिए मिली थी, उसमें भी एक्टर को उनकी गर्लफ्रेंड धोखा दे देती और वो बुरी तरह से टूट जाते हैं. अब इसके दूसरे पार्ट में भी वही है, कुछ देखने के लिए नया नहीं है, सिवाय वादियों के.

गाना ‘जिन्दगी 2 मुलाकात’ (Zindagi 2 Mulaqaat) को पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसका म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है और लिरिक्स पिंकू बाबा ने दिया है. गिटारिस्ट राधारमन विनायक हैं. वीडियो को पवन सिंह पर ही फिल्माया गया है. डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं और असिस्टेंट डायरेक्टर आशीष, विक्की, मोक्ष हैं. कोरियोग्राफर अंकित थापा हैं. अगर गाने के वीडियो के व्यूज की बात की जाए तो इसे कुछ ही देर में करीब दो लाख लोग देख चुके हैं और एक लाख के करीब लाइक्स मिले हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments