News

Simrun Chopra Fitness Mantra हाॅट फिगर दिखाने से पीछे नहीं हटी ये फिटनेस मॉडल, जिम लुक में बिखेरा अपना जलवा

Fitness Trainer Simrun Chopra Is Giving Us Serious Fitness Goals With These 7 Jaw-Dropping Pictures

सिमरन चोपड़ा हमेशा अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं और खुद को मेंटेन रखने के लिए सिमरन चोपड़ा को को अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट किया जाता है। हालांकि इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं कैसे सिमरन चोपड़ा अपना परफेक्ट फिगर पैपराजी के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों में देखें सिमरन का हॉट और सेक्सी लुक…

यों तो स्लिम और फिट रहने के ढेरों तरीके हैं, लेकिन हर शख्स अपने-अपने हिसाब से इन तरीकों को अपनाता है। हर शख्स के शरीर की क्षमता और एक्सरसाइज की जरूरत भी अलग-अलग होती है और फिटनेस चाहने वाला व्यक्ति इसे मनमुताबिक चुनता है।

फिटनेस के बेहतरीन रूटीन के साथ ही नए सप्ताह की शुरुआत अगर फ्रेश ढंग से करनी हो और तन-मन को संतुलित बनाने का तरीका पता हो, तो फिर सोने पे सुहागा हो जाता है। कुछ ऐसा ही मानना है शरीर और दिमाग को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाने वाली टेलीविजन की मशहूर अदाकारा सिमरन चोपड़ा का।

सिमरन चोपड़ा का वर्कआउट रुटीन

ये जानकार आपको हैरानी होगी कि सिमरन चोपड़ा ने केवल हेल्दी डाइट के जरिए 10 किलो वजन कम किया था. हालांकि इसके बाद सिमरन ने वर्कआउट को भी रुटीन का हिस्सा बनाया. सिमरन चोपड़ा हफ्ते में 3 बार जिम करती हैं. इसमें वेट ट्रेनिंग और कार्डियो आदि शामिल है.

जिस दिन सिमरन जिम नही जाती हैं उस दिन घर पर ही एक घंटे के लिए ट्रेडमिल करती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सिमरन चोपड़ा को योगा और रनिंग का भी शौक है.

हेल्दी फैट युक्त फूड्स हैं डाइट का हिस्सा

रिपोर्ट्स के अनुसार सिमरन चोपड़ा की डाइट में हाई फाइबर फूड्स शामिल हैं. इसमें ओट्स, सब्जियां, दाल, मौसमी फल और ब्राउन राउस आदि शामिल हैं. सिमरन चोपड़ा की डाइट में ऐसे फूड्स भी शामिल हैं जो हेल्दी फैट से भरपूर होते हैं. इसमें डेयरी प्रोडक्ट्स और मीट आदि शामिल हैं.

Simrun Chopra Fitness Tips हाॅट फिगर दिखाने से फिर पीछे नहीं हटी ये सिमरन चोपड़ा, जिम लुक में बिखेरा अपना जलवा
Simrun Chopra Fitness Tips हाॅट फिगर दिखाने से फिर पीछे नहीं हटी ये सिमरन चोपड़ा, जिम लुक में बिखेरा अपना जलवा

फिटनेस को लेकर सिमरन चोपड़ा की सलाह

सिमरन चोपड़ा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती है. इसी के चलते सिमरन चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिटनेस को लेकर सावल किया गया. इस पर सिमरन चोपड़ा जवाब देते हुए कहा कि पतले और फिट रहने के लिए बहुत लोग खाना छोड़ देते हैं.

लेकिन ऐसा करनी की जरूरत नहीं है आप कुछ भी खा सकते हैं. बस जरूरी है कि आप इसके साथ रोजाना कम से कम एक घंटे वर्कआउट भी करें.

Related Articles

Back to top button
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.